वैलेंटाइन्स डे पर ऐसे कहें, अपने दिल की बात | Happy Valentine's Day 2023 Wishes, Status, Message, Greetings, Images in Hindi

Admin
0

वैलेंटाइन डे शुभकामनाएं सन्देश (Happy Valentine's Day 2023 Wishes) - प्यार का त्यौहार वैलेंटाइन्स डे हर साल 14 फरवरी को आता है जो लोग प्रपोज डे पर अपने प्यार का इजहार करने से चूक गए थे वो आज अपने प्यार का इजहार इसी दिन करते हैं इसलिए हम आपके लिए इस दिन के लिए वेलेंटाइन डे पर बेहतरीन शुभकामना सन्देश, स्टेटस, मेसेज, ग्रीटिंग्स, ग्रीटिंग्स और पिक्चर लाये हैं, जो आपके लिये बहुत मदद करेंगी। आप हमारे द्वारा दिये जाने वाले शुभकामना सन्देश, स्टेटस, मेसेज, ग्रीटिंग्स, ग्रीटिंग्स के जरिए अपनी गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड से अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं।

Happy Valentine's Day


यंहा हम आपके लिए हिंदी में वैलेंटाइन्स डे पर पति / पत्नी, प्रेमिका / प्रेमी के लिए शुभकामनाएं लेकर आये हैं, जिनको  आप व्हाट्सएप, फेसबुक पर शेयर पर शेयर सकते हैं। आपके लिए यह लेख बहुत पसंद आयेगा। इसलिए आपको जरुर पढ़ना चाहिए

लवर्स डे कहे या फिर प्रेमियों का दिन सब एक ही बात हैं इस दिन सभी आशिक़-लवर अपने-अपने लव पार्टनर को अलग-अलग तरह से सरप्राइज करने की प्लानिंग बनाते हैं, जिसमें कुछ लोग बेशकीमती गिफ्ट और अनमोल उपहार अपने साथी को देते हैं।

सभी लोगों का अपने-अपने मन के अनुसार अपना प्लान होता है, सभी का अपने प्यार का इज़हार या उसको दिखाने का तरीका अलग होता है, जिसके पीछे का कारण केवल बस यही है, कि वो सभी अपने प्यार को खुश देखना चाहते हैं।


Happy Valentine Day

मेरे बस में नहीं अब हाल-ए-दिल बयां करना, बस ये समझ लो, लफ्ज कम मोहब्बत ज्यादा है... हैप्पी वैलेंटाइन डे

अब तो शाम-ओ-सहर मुझे रहता है, बस खयाल तेरा कुछ इस कदर दुआओं सा मिला है, मुझे साथ तेरा, की अब कोई शिकवा और शिकायत नही उस खुदा से बस एक तुम्हे पाकर खुशियो से भर गया ये दामन मेरा... हैप्पी वैलेंटाइन्स डे


Happy Valentine’s Day


कितना प्यार है इस दिल में तेरे लिए, अगर बयां कर दिया तो तू नहीं ये दुनिया मेरी दिवानी हो जायेगी।


मोहब्बत 💕 इतनी ख़ामोशी से करो कि तुम्हारी 👰🤵 शादी 📢 शोर मचा दे

न मुझे Valentine Week ❤️ का इंतज़ार है, ना ही Valentine Day का, मुझे तो हमारी Wedding Day 💝 का इंतज़ार है जिस दिन तुम 👉 तुम्हारें पैरो 👣 से कलश गिरा के मेरे 🏡 घर में कदम 👣 रखोगी.. ❤️❤️Love you Jaan…😘 Happy Valentine Day…❤️❤️


चेहरे पर तेरे सिर्फ मेरा ही नूर होगा, उसके बाद फिर तू न कभी मुझसे दूर होगा.. जरा सोच के तो देख क्या ख़ुशी मिलेगी, जिस पल तेरी मांग में मेरे नाम का सिंदूर होगा। Happy Valentine My Would Be Wife.


दिल ये मेरा तुमसे प्यार करना चाहता है, अपनी मोहब्बत का इजहार करना चाहता है, देखा है जब से तुम्हें ए मेरे सनम, सिर्फ तुम्हारा ही दीदार करने का दिल चाहता है.. Happy Valentine Day My Love

हमने उनसे कहा कि Valentine day आने वाला है , क्या चाहिए और उन्होंने हमारा हाथ पकड़ लिया 🙂

Happy Valentine’s Day

आपके आने से ज़िन्दगी कितनी खूबसूरत है दिल में बसी है जो वो आपकी ही सूरत है दूर जाना नही हम से कभी भूलकर भी हमे हर कदम पर सिर्फ आपकी ज़रूरत है

आपके आने से ज़िन्दगी कितनी खूबसूरत है दिल में बसी है जो वो आपकी ही सूरत है दूर जाना नही हम से कभी भूलकर भी हमे हर कदम पर सिर्फ आपकी ज़रूरत है। वैलेंटाइन्स डे मुबारक हो

मेरे बस में नहीं अब हाल-ए-दिल बयां करना, बस ये समझ लो, लफ्ज कम मोहब्बत ज्यादा है.. हैप्पी वैलेंटाइन डे

तुम खुबसुरत भी हो मेरे लिए लाजवाब भी हो तुम वैलेंटाइन डे से अब बन जाओ मेरी, यही मेरा ख्वाब हो तुम तुम बहुत साल रह लिए अपने, अब मेरे सिर्फ मेरे हो के रहो, हैप्पी वेलेंटाइन माय लव


एक अजनबी से मुझे इतना प्यार क्यों है , इनकार करने पर चाहत का इकरार क्यों है , उसे पाना नहीं मेरी तक़दीर में शायद , फिर उसी मोड़ पर उसी का इंतज़ार क्यों है Happy Valentine Day😘

 

तुम्हारे साथ रहते रहते तुम्हारी चाहत सी हो गयी हैं तुमसे बात करते करते तुम्हारी आदत सी हो गयी हैं, एक पल न मिले तो बेचैनी सी लगती हैं दोस्ती निभाते निभाते तुमसे मोहब्बत सी हो गयी हैं


Happy Valentine Day
 

तुम्हारे साथ रहते रहते तुम्हारी चाहत सी हो गयी हैं तुमसे बात करते करते तुम्हारी आदत सी हो गयी हैं एक पल न मिले तो बेचैनी सी लगती हैं दोस्ती निभाते निभाते तुमसे मोहब्बत सी हो गयी हैं I Love You Baby…Will u be my Valentine


7 जन्मो से तेरा इंतज़ार कियाहर जन्म में तेरा दीदार किया….. एक बार नहीं तुझे 100 बार प्यार किया. HAPPY VALENTINE DAY


सभी नगमें साज़ में गाये नहीं जाते; सभी लोग महफ़िल में बुलाये नहीं जाते; कुछ पास रह कर भी याद नहीं आते; कुछ दूर रहकर भी भुलाये नहीं जाते! Happy Valentine’s Day

 

सवाल कुछ भी हो, जवाब तुम ही हो रास्ता कोई भी हो, मंज़िल तुम ही हो दुःख कितना ही हो, ख़ुशी तुम ही हो अरमान कितने भी हो, आरज़ू तुम ही हो गुस्सा कितना भी हो, प्यार तुम ही हो, ख्वाब कोई भी हो, उस में तुम ही हो क्योंकि तुम ही हो…!! अब तुम ही हो, मेरी आशिक़ी अब तुम ही हो….!!!!! हैप्पी वैलेंटाइन्स डे


इन आँखों को जब तेरा दीदार😍 हो जाता है …. दिन कोई भी हो लेकिन त्यौहार हो जाता है💕Happy Valentines Day

 

तेरे होठों पे हो बस मुस्कान, ऐसा में कुछ आज करू, ना होने दू कभी मोहब्बत कम इतना जी भर कर तुझे प्यार करू वैलेंटाइन्स डे मुबारक हो

 

वो जो दो पल थे तुम्हारी और मेरी मुस्कान के बीच बस वहीँ कहीं इश्क़ ने जगह बना ली..😍

 

तेरी पहली मुलाकात जिन्दगी में एक बहार लाई थी, हर आईने में तेरी तस्वीर मुझे नजर आई थी, लोग कहते हैं प्यार में नींद उड़ जाती है, हमने तो नींदों में ही प्यार की दुनिया बनाई थी


कुछ सोचु तो तेरा ही ख्याल आता हैं कुछ बोलू तो तेरा नाम आता हैं कब तक मैं छुपाऊँ अपने दिल की बात तेरी हर एक अदा पे हमे प्यार आता हैं Wish you very Happy Valentine’s Day Darling

 

मेरी बस एक तमन्ना थी जो हसरत बन गयी, कभी तुमसे दोस्ती थी अब मोहब्बत बन गयी, कुछ इस तरह शामिल हुए तुम ज़िन्दगी में की, सिर्फ तुझे ही सोचते रहना मेरी आदत बन गयी हैप्पी वैलेंटाइन्स डे

Happy Valentine’s Day

तेरे हाथ की मैं वो लकीर बन जाऊं, सिर्फ मैं ही तेरा मुक़दर तेरी तक़दीर बन जाऊं, मैं तुझे इतना चाहू की तू भूल जाए हर रिश्ता सिर्फ मैं ही तेरे हर रिश्ते की तस्वीर बन जाऊं, तू आंखें बंद करे तो आऊं मैं ही नज़र, इस तरह मैं तेरे हर खवाब की ताबीर बन जाऊ Happy Valentine Day My Dear

 

तेरे साथ भी तेरा थातेरे बिन भी तेरा ही हूँ…? Happy Valentines Day


काश उनको कभी फुरसत में ये ख्याल आ जाये कि कोई याद करता है उन्हें ज़िन्दगी समझ कर Happy Valentine Day

 

कुछ रोशन हैं ज़िन्दगी तेरे आने से कुछ बहकी सी हैं फ़िज़ा तेरे आने से तू मुक्कद्दर हैं मेरे प्यार का झूम उठा हैं मेरा दिल तेरे आने से अब आये हो तो कभी लौट कर मत जाना टूट कर भीकर जाउंगी तेरे चले जाने से.. I Love You My Love

 

दिल में तुम्हारी अपनी कमी छोड़ जायेंगे , आँखों में इंतज़ार की लकीर छोड़ जायेंगे , याद रखना भूल न पाओगे हमे , प्यार की ऐसी कहानी छोड़ जायेंगे …….. Happy Valentines Day

चलो आज खामोश प्यार को एक नाम दे दें, अपनी मुहब्बत को एक प्यारा अंजाम दे दें इससे पहले कि हमसे रूठ जाए मौसम अपने धड़कते हुए अरमानों एक सुरमई शाम दे दें With Lots of Love.


मेरी बस एक तमन्ना थी जो हसरत बन गयी, कभी तुमसे दोस्ती थी अब मोहब्बत बन गयी, कुछ इस तरह शामिल हुए तुम ज़िन्दगी में की, सिर्फ तुझे ही सोचते रहना मेरी आदत बन गयी हैप्पी वैलेंटाइन्स डे माय लव

 

प्यार शब्दों का मोहताज नही होता दिल में हर किसी के राज़ नही होता क्यों इंतज़ार करते है सभी वैलेंटाइन डे का क्या साल का हर दिन प्यार का हक़दार नही होता Happy Valentine.

 

तेरे होठों पे हो बस मुस्कान, ऐसा में कुछ आज करू, ना होने दू कभी मोहब्बत कम इतना जी भर कर तुझे प्यार करू वैलेंटाइन्स डे मुबारक हो

 

एक आस, एक एहसास, मेरी सोच और बस तुम, एक सवाल, एक मजाल, तुम्हारा ख़याल और बस तुम, एक बात, एक शाम, तुम्हारा साथ और बस तुम, एक दुआ, एक फ़रियाद, तुम्हारी याद और बस तुम, मेरा जूनून, मेरा सुकून बस तुम और बस तुम Love You My Dear Valentine

 

दिल की खिड़की से बाहर देखो ना कभी बारिश की बूँदों सा है एहसास मेरा घनी जुल्फों की गिरह खोलो ना कभी बहती हवाओं सा है एहसास मेरा छूकर देखो कभी तो मालूम होगा तुम्हें सर्दियों की धूप सा है एहसास मेरा ।

 

तेरी मोहब्बत में डूब कर बूँद से दरिया हो जाऊ मैं तुझ से शुरू होकर तुझ मे ही ख़त्म हो जाऊ लव यू जान

Happy Valentine’s Day

कहने के तो बोहत सारे है लोग हमारे, पर जब वही लोग हमें आपका कह के बुलाते है, खुदा क़सम दुनिया भर की ख़ुशी मिल जाती है

 

प्यार की आंच से तोह पत्थर भी पिघल जाता हैंसच्चे दिल से साथ दे तो नसीब भी बदल जाता हैं प्यार की राहों पर अगर मिल जाये सच्चा हमसफ़र, तो प्यार वो एहसास है जिससे हर इंसान संभल जाता हैं Happy Valentine’s Day

 

थाम लूँ तेरा हाथ और तुझे इस दुनिया से दूर ले जाऊं, जहाँ तुझे देखने वाला मेरे सिवा कोई और ना हो

 

हम तेरे बिना अब रह नहीं सकते तेरे बिना क्या वजूद मेराहैप्पी वैलेंटाइन्स डे

 

दिल के साथ चले, दिल को नहीं रोका हमने जो अपना ना था, उस को टूट कर चाहा हमने एक धोखे में कटी उम्र हमारी सारी….. क्या बताएं क्या पाया और किसे खोया हमने

ये भी पढें : वेलेंटाइन डे मनाने के तरीके

प्यार शब्दों का मोहताज नही होता दिल में हर किसी के राज़ नही होता क्यों इंतज़ार करते है सभी वैलेंटाइन डे का क्या साल का हर दिन प्यार का हक़दार नही होता? Happy Valentine 2023


मेरी दीवानगी की कोई हद नही तेरी सूरत के सिवा कुछ याद नही मैं हुँ फूल तेरे गुलशन का तेरे सिवा मुझ पे किसी का हक़ नही Happy Valentines Day My Life


प्यार वो नहीं जो तुम ढूंढ रहे हो बल्कि प्यार वो है जो तुम्हे ढूंढ ले जैसे मैने तुम्हे ढूंढाआयी लव यू जान

 

Happy Valentine Day

कुछ सोचु तो तेरा ही ख्याल आता हैं कुछ बोलू तो तेरा नाम आता हैं कब तक मैं छुपाऊँ अपने दिल की बात तेरी हर एक अदा पे हमे प्यार आता हैं। Wish you very Happy Valentine’s Day


साल का सबसे रोमांटिक महीना फरवरी होता है, क्योंकि इस महीने में वैलेंटाइन सप्ताह (Velentine week) मनाया जाता है वैलेंटाइन वीक (Velentine week) कपल्स यानी प्यार करने वालों के लिए बेहद खास होता है

 

किसी को अगर अपने प्यार का इजहार करना होता है तो उनके लिए भी वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) बढ़िया मौका हो सकता है ऐसे में अगर आप प्यार भरे मैसेज या शायरी के जरिए अपने दिल की बात कहें तो काफी आसान होने के साथ इंप्रेसिव भी होता है


इसीलिए हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ रोमांटिक मैसेज जिन्हें आप अपने प्रिय को को WhatsApp, Facebook, Message या अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से भी भेजकर दिल की बात कह सकते हैं

  

दिल ये मेरा तुमसे प्यार करना चाहता है

अपनी मोहब्बत का इजहार करना चाहता है,

देखा है जब से तुम्हें ए मेरे सनम

सिर्फ तुम्हारा ही दीदार करने का दिल चाहता है

7 जन्मों से तेरा इंतजार किया

हर जन्म में तेरा दीदार किया…..

एक बार नहीं तुझे 100 बार प्यार किया.

HAPPY VALENTINE DAY

Happy Valentine Day

आशु के बदले ख़ुशी क्या दोगे,

कांटों के बदले खूबसूरत फूल क्या दोगे,

हम तो आपसे जीवन भर का साथ चाहते है,

हमारा इस सवाल का जवाब क्या दोगे?

हमने सुना है कि इश्क इतना मन करो

की हुस्न सर पे सवार हो जाए


मैं कहता हूँ की ए मेरे दोस्त,

इश्क इतना कर की पत्थर

दिल को भी तुझसे प्यार हो जाए


कभी हसाता है ये प्यार,

कभी रुलाता है ये प्यार,

हर पल की याद दिलाता है ये प्यार.

चाहो या न चाहो पर आपके होने का

एहसास दिलाता है ये प्यार॥

आज के इस लेख में हमने आपको  Happy Valentine's Day Wishes के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी देने की पूरी कोशिश की है। उम्मीद है आपको यह पोस्ट पसंद आई होयदि आपके पास Happy Valentine's Day Wishes से सम्बंधित कोई अन्य जानकारी  हो या हमारे लेख मे कोई त्रुटी हो तो हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Tags

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)